आजकल ऑनलाइन और मोबाइल गेम्स में कई प्रकार के एडवेंचर, एक्शन और आर्केड गेम हैं। गेम्स खलेने के शौकीन लोगों के लिए हम एक लिस्ट लेकर आये हैं। हमारी इस लिस्ट में हम आईफोन यूज़र्स के लिए 2018 के बेस्ट मल्टीप्लेयर गेम्स लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं ...

डंगऑन हंटर 4

यह एक डार्क फेंटेसी एडवेंचर गेम है। गेम में प्लेयर को डेमोन्स यानी राक्षसों को मारकर अपनी स्किल्स और स्ट्रेंथ को मजबूत करना होता हैं। शानदार ग्राफ़िक्स के साथ आने वाले यह गेम काफी मनोरंजक हैं।

असफाल्ट 8 एयरबोर्न

कार लवर्स के लिए यह गेम सबसे उपयुक्त हैं। गेम में मल्टीप्लेयर सपोर्ट दिया गया हैं, जिसके जरिये आप इस गेम को अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।

एनोमली 2

युद्ध लड़ने वाले गेम खेलना चाहते हैं तो यह एक शानदार वॉर गेम हैं। शानदार ग्राफ़िक्स के साथ इस गेम में टैंकों का ट्रांसफॉर्मेशन करने जैसे नए फीचर हैं। इसकी शानदार फीचर्स क्वालिटी इस गेम को खेलने में और भी मजेदार बना देती हैं।

जीटी रेसिंग 2 द रियल कार एक्सपीरियंस

यह एक शानदार गेम हैं जो काफी पसंद किया जाता हैं। रियलिस्टिक ड्राइविंग इफेक्ट्स के साथ आने वाले इस गेम में ड्राइवर्स को बायपास करके नई नई कार अनलॉक की जा सकती हैं। इस गेम को आप अपने वर्चुअल मीडिया में ऑनलाइन भी खेल सकते है।

Related News