Mi Band 6 भारत में लॉन्च हो चूका है और इसकी कीमत शाओमी के स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट के दौरान बताई गई। ये कंपनी का लेटेस्ट फिटनेस ट्रेकर है और अब तक का सबसे महंगा फिटनेस ट्रैकर भी है। इसकी कीमत भारत 3,499 रुपये रखी गई है। Mi Band 5 की तुलना में 1,000 रुपये ज्यादा है। लेकिन आप इसे कम में भी खरीद सकते है और इसी तरीके के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिस से कुछ लोग इसे 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। शाओमी इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने ये जानकारी दी है कि जो ग्राहक पुराने Mi Band मॉडल्स यूज कर रहे हैं वो Mi Band 6 को 2,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

इस ऑफर के बारे में और भी अधिक जानकारी 30 अगस्त को Mi Fit ऐप के जरिए दी जाएगी। ये ऑफर केवल Mi Band 5 यूजर्स के लिए ना होकर सभी Mi Band यूजर्स के लिए होगा। इसमें Mi Band 1 से लेकर Mi Band 5 तक और HRX Edition यूजर्स भी शामिल होंगे।


नॉन-Mi बैंड यूजर्स को Mi Band 6 के लिए 3,499 रुपये देना होगा। आपको बता दें कि इस बैंड को ब्लैक, येलो, ऑरेंज, आइवरी, ऑलिव और ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसकी सेल 30 अगस्त से शुरू होगी।

Related News