इंटरनेट डेस्क। आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपने कुछ बजट भी बना रखा होगा। बजट के बाद आप सबसे पहले जरूर एक ऐसे स्मार्टफोन को खरीदना चाहेंगे जो शानदार फीचर्स के साथ आता हो। फीचर्स और आपके बजट को लेकर हम ये आर्टिकल लेकर आये हैं, उम्मीद करते हैं आपको पसंद आएगा। आज हम आपको यहाँ बताने जा रहे हैं दो ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो 35 हजार से लेकर 65 हजार की कीमत में उपलब्ध ह।

OnePlus 6

34,999 रुपये की कीमत से शुरू होने वाले इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच का डिस्प्ले दिया गया हैं। इस स्मार्टफोन में बेहद ख़ास कैमरा फीचर्स को शामिल किया गया हैं। इसके अलावा फोन में 20+16 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। इस फोन को तीन अलग अलग वेरियंट में पेश किया गया, जिसमें 6 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज शामिल हैं।

Huawei P20 Pro

लगभग 65 हजार रूपये की कीमत में आ रहे इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया हैं। हुवेई का यह स्मार्टफोन EMUI 8.1 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता हैं। फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध कराया गया हैं।

बेहतर फोटोग्राफी के लिए फोन में रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल RGB सेंसर, 20 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया हैं। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल शानदार सेल्फी के लिए काम में लिया जा सकता हैं।

Related News