मोबाइल फ़ोन में ऑनलाइन या ऑफलाइन गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। कभी भी, कही भी स्मार्टफोन से गेम्स खेलकर अपना मनोरंजन करना बेहद आसान हो गया हैं। आजकल स्मार्टफोन यूज़र्स के गेम्स के शौक को देखते हुए कंपनियां भी बेहतरीन गेम्स फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेकर आ रही हैं। भारतीय बाजार में भी गेमिंग को ध्यान में रखकर कई स्मार्टफोन लाये गए हैं।

यदि आप एक अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस आर्टिकल में भारतीय बाजार में मौजूद कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। लिस्ट में शामिल गेमिंग स्मार्टफोन एलजी और आसुस कंपनी के हैं जो शानदार गेमिंग फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध कराये गए हैं। जानते हैं

एलजी वी30

स्मार्टफोन गेम्स खेलने के लिए यूज़र्स को यह फोन बेहद पसंद आएगा। फोन में 6 इंच की स्क्रीन दी गई हैं। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर काम करता हैं। 4 जीबी रैम के साथ आने वाले इस गेमिंग स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे भी दिए गए हैं।

असुस जेनफोन 4 प्रो

असुस कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई हैं। इसके अलावा फोन में 6 जीबी रैम दी गई हैं। इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर काम करता हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 12+16 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मोजूद हैं। वही फोन में जान फूंकने के लिए 3600 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं।

Related News