ऑनलाइन शॉपिंग की दिग्गज वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक बार फिर सेल का आयोजन करने जा रहा है। यह फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्जा सेल 19 नवम्बर से शुरू होगी और 22 नवम्बर तक चलेगी। इस सेल में आपको आसुस, रीयलमी, शाओमी, नोकिया, ऐप्पल और कई अन्य कंपनियों पर स्मार्टफ़ोन पर छूट और ऑफ़र मिलेंगे। जो ग्राहक स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, उनके लिए कम कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका होगा।

Xiaomi एक सबसे ज्यादा बिकने वाला Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन इस सेल में कम कीमत पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल 13,999 रूपये में मिलेगा वहीं Poco F1 एक्सचेंज ऑफर पर 2000 रूपये की कटौती के साथ उपलब्ध होगा।

फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्जा सेल में Asus ZenFone Max Pro M1 स्मार्टफोन का 3 जीबी रैम मॉडल 9,999 रूपये में मिलेगा जिसकी कीमत 10,999 रूपये है वहीं इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल 12,999 रुपये के बजाय 10,499 रूपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल भी सेल में उपलब्ध होगा जिसकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

भारत में हाल ही में लॉन्च किये गए Realme 2 Pro और Realme C1 स्मार्टफोन भी इस सेल का हिस्सा होंगे हालाँकि सेल के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी इसका खुलासा नहीं किया गया है। इसके अलावा इस सेल में आपको LG Q Stylus, माइक्रोमैक्स भारत 5 प्रो, कैनवास इंफिनिटी जैसे स्मार्टफोन भी उपलब्ध होंगे। इसी के साथ आप 99 रूपये का भुगतान कर के फ्लिपकार्ट कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी ले सकते है।

Related News