पाठकों हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक जगत की लेटेस्ट और अन्य जरुरी जानकारियों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करिये।

इसी साल महीने के शुरू में चीनी कंपनी ने 'वीवो वी11 प्रो' स्मार्टफोन बाजार के लिए पेश किया था। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियतों में हैं इसमें शामिल वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। फिंगरप्रिंट सेंसर को फोन के पिछले हिस्से पर जगह दी गई हैं। अब कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन 'वीवो वी11' भी पेश कर दिया हैं। जिसमें वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप और 3315 एमएएच की बैटरी जैसे कई दमदार फीचर्स शामिल हैं।

वीवो वी11 स्मार्टफोन की भारतीय बाजर के लिए कीमत 22,990 रुपये रखी गयी हैं। इस फोन को 27 सितंबर से वीवो ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन पर्पल और स्टारी नाइट ब्लैक रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी के मुताबिक उसका ये स्मार्टफोन 'मेक इन इंडिया' प्रोग्राम का हिस्सा है। फोन के साथ कई बेह्तरीन लॉन्च ऑफर्स भी पेश किये गए हैं।

चीनी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की खरीद पर बेहतरीन लॉन्च ऑफर्स पेश किये हैं। जिसमें कैपिटल फर्स्ट की ओर से 5 प्रतिशत कैशबैक, ऑफलाइन स्टोर में पेटीएम मॉल क्यूआर कोड से खरीदारी करने पर 2,000 रुपये का पेटीएम कैशबैक कूपन और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड, व पेपर फाइनेंस के साथ 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। वही फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज खरीद करने से 2 हजार रूपये का डिस्काउंट भी शामिल हैं।

दलिपकर्ट ने वीवो वी11 स्मार्टफोन की खरीदारी पर बायबैंक गारंटी ऐलान किया है। इसके अलावा इस फोन को फ्लिपकार्ट से बिना ब्याज वाले ईएमआई के साथ खरीदने का भी ग्राहकों के पास मौका होगा। जियो की तरफ से वीवो वी11 की खरीद में 198 रुपये के रीचार्ज पर 4,050 रुपये का लाभ मिलेगा, जिसमें 1,950 रुपये वाउचर और 2,100 रुपये के अन्य कूपन दिए जाएंगे। कंपनी का यह ऑफर 30 सितंबर तक ही मान्य होगा।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आयी तो लाइक करें, कमेंट करें, शेयर करें और हमारे चैनल को फॉलो जरूर कीजियेगा।

Related News