इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

23 अगस्त को अमेजॉन पर 'हुवावे नोवा 3' स्मार्टफोन ओपन सेल में बेचा जाएगा। अमेजॉन पर लगने वाली ये ओपन सेल 23 अगस्त को दोपहर 1 बजे शुरू होगी। कल होने वाली ओपन सेल से पहले आज 22 अगस्त को हुवावे नोवा 3 की एक्सक्लूसिव सेल दोपहर 12 बजे शुरू हो चुकी हैं, जिसमें अमेजॉन प्राइम मेंबर्स ही भाग ले सकते हैं। बता दे इस वक्त हुवावे नोवा 3 अमेजॉन पर फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा है।

ब्लैक और आइरिस पर्पल कलर विकल्प में मौजूद हुवावे के इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरेज को 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्डके सपोर्ट से बढ़ाया जाना संभव हैं। फोन में बेहतर फोटोग्रफी के लिए 16+24 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया हैं। इसके अलावा फ्रंट में भी 24+2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेटअप हैं।

पर्याप्त कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में कीमत 34,999 रुपये है। अमेजॉन प्राइम मेंबर्स इस फोन को सेल में खरीदने पर 3 हजार रूपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा जो प्राइम मेंबर नहीं हैं उन्हें 2 हजार रूपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस फोन को बिना ब्याज वाली ईएमआई और स्क्रीन प्रोटेक्शन इंश्योरेंस के साथ खरीदा जा सकता है।

हुवावे नोवा 3 स्मार्टफोन खरीदने के लिए यदि यूज़र अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 3 हजार रूपये का इस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। वही जियो ग्राहक इस फोन की खरीद पर 1200 रूपये का अतिरिक्त कैशबैक 3 हजार का पार्टनर वाउचर और 100 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अमेजॉन पर 50 फोन सेट बिकने पर एक लकी ड्रा निकलेगा जिसे जीतने वाले को 10 हजार रूपये का अतिरिक्त कैशबैक प्राप्त होगा।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News