चीन के बाजार के लिए 'शाओमी मी यूथ एडिशन' और 'मी 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन' लॉन्च कर दिए गए हैं। इन्हें चीन में एक लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया गया। कंपनी के मी 8 यूथ एडिशन में मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का उपयोग हुआ हैं। दोनों ही एडिशन के फीचर लगभग सामान हैं। मी 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

'मी यूथ एडिशन' और 'मी 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन' के स्पेसिफिकेशन:

डुअल-सिम स्मार्टफोन। मीयूआई पर आधारित एंड्रॉयड आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर संचालित। 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले। फोन के ऊपरी हिस्से में नॉच डिजाइन। स्पीड और परफॉर्मेंस के लिए Mi 8 Youth Edition में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआई चिपसेट। मी 8 यूथ एडिशन में 12+5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और डुअल फेज डिटेक्शन ऑटो-फोकस से लैस रियर कैमरा।

24 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स576 फ्रंट कैमरा। क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ 3,350 एमएएच की बैटरी। फेस अनलॉक फीचर के साथ सिक्योरिटी के लिए फ्रंट कैमरा। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर। कनेक्टिविटी फीचर्स में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट।

मी 8 स्क्रीन फिंगरप्रिंट एडिशन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। ट्रांसपेरेंट बैक और ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट में उपलब्ध। इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 128 जीबी तक स्टोरेज वेरिएंट। बैक पैनल पर डुअल 12 मेगापिक्सल का सेंसर। अन्य स्पेसिफिकेशन यूथ एडिशन से मिलते जुलते हैं।

Related News