टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

लग्जरी स्मार्टफोन ब्रांड वर्टू (Vertu) ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Aster P लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने बारोक्यू (Baroque) और गोथिक (Gothic) दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इन दोनों वेरिएंट में डिजाइन और अपीरियंस का अंतर है। यूरोपियन स्टाइल बैक केस डिजाइन और टाइटेनियम अलॉय फ्रेम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ट्रेडमार्क विंग डिजाइन के अलावा फ्लैप मौजूद होगा।

फोन में दिए जा रहे फ्लैप को ओपन करने के बाद आपको सिम-स्लॉट नजर आएगा। वर्टू ब्रांड के इस प्रीमियम स्मार्टफोन की बारोक्यू सीरीज को ब्लैक, जेंटलमैन ब्लू, ब्राउन और ट्विलाइट ओरेंज में उपलब्ध कराया जाएगा। जिसकी कीमत 29,800 चीनी युआन (लगभग 3.15 लाख रुपये) होगी। वही गोथिक सीरीज को ब्लैक और व्हाइट मून रंग में पेश किया गया हैं, जिसकी कीमत 35,800 चीनी युआन (लगभग 3.79 लाख) हैं।

जानकारी के मुताबिक गोथिक सीरीज के डैज़लिंग गोल्ड कलर वेरिएंट की कीमत 98,000 चीनी युआन (लगभग 10.38 लाख) रुपये होगी। कंपनी ने अपने इन स्मार्टफोन को चीनी वेबसाइट 'जेडी डॉट कॉम' पर लिस्ट कर दिया हैं। इस फोन को चीनी ग्राहक 30 अक्टूबर से खरीद सकेंगे।

Vertu Aster P स्पेसिफिकेशन

नैनो डुअल-सिम स्मार्टफोन। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित। 4.97 इंच का फुल एचडी (1080 x 1920 पिक्सल) डिस्प्ले और 16:9 आस्पेक्ट रेशियो। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट। 6 जीबी रैम। 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज। डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा।

कनेक्टिविटी के लिए 4 जी एलटीई, वाईफाई के साथ हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट। 3,200 एमएएच की बैटरी। क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी। फोन की लंबाई-चौड़ाई 149.8 x 71 x 10.1 मिलीमीटर। वजन 220 ग्राम। वर्टू एक्सक्लूसिव बटलर सर्विस इस्तेमाल के लिए फोन के साइड में बटलर बटन। डिनर के लिए टैबल रीजर्व, ट्रेवल प्लान करने और अन्य जरूरी चीजों के लिए सर्विस का इस्तेमाल।

दोस्तों अगर आपको लाखों की कीमत वाले इन स्मार्टफोन की खबर पसंद आई तो इन्हें लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News