आप बेहतर स्मार्टफोन चलाने का शौक रखते हैं। यदि हाँ, तो हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत में कटौती की गई हैं। कम हुई कीमत पर आप अब हुवेई के हॉनर 7सी स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। बता दे कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की मूल कीमत में 500 रूपये की कटौती की हैं। आप इस स्मार्टफोन को नई कीमत पर ई कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हो।

हॉनर 7सी स्मार्टफोन के दो वेरियंट बाजार में उपलब्ध हैं। जिसमें 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं। दोनों ही वेरियंट की कीमत में 500 रूपये की कटौती की गई हैं। कटौती की जाने के बाद इन दोनों वेरियंट की कीमत क्रमशः 9499 रुपये और 11,499 रुपये हो गई हैं। कीमत घटने के बाद आप इस स्मार्टफोन को नई कीमत पर अमेजन इंडिया से खरीद सकते हों।

हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं कि, हॉनर 7सी स्मार्टफोन की कीमत में ये कटौती स्थायी हैं या अस्थाई। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, कीमत घटने से पहले 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9999 रुपये और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 11,999 रुपये में बेचा जा रहा था।

Related News