भारत में नई स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स लॉन्च करने के बाद, Noise ने Noise Beads TWS ईयरबड्स को भारत में पेश किया है। कंपनी ने ये लॉन्च बेहद ही गुपचुप तरीके से किया है. कंपनी इन ईयरबड्स में स्टेमलेस डिजाइन और मैटेलिक फिनिश के साथ राउंड ईयरबड्स भी मिल रही है। कंपनी ने इन ईयरबड्स में शानदार फीचर्स, लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ बेहतरीन आईपी रेटिंग के साथ-साथ सी टाइप चार्जिंग भी दी है। तो आइए जानते हैं इन ईयरबड्स के बारे में।

कंपनी के ये ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ उपलब्ध हैं, यानी यह वाटर रेजिस्टेंस भी दिया जा रहा है। किसका लुक भी मैटेलिक फिनिश और पेबल जैसा चार्जिंग केस दिया जा रहा है? यह चार्जिंग केस एलईडी लाइट्स के साथ आता है जो बताता है कि इसमें कितनी बैटरी बची है। इसमें आपको ब्लूटूथ 5.1 और हाइपरसिंक तकनीक के साथ स्टेबल कनेक्शन भी दिया जा रहा है।



यह कथित तौर पर आईओएस फोन की तुलना में एंड्रॉइड फोन के साथ तेजी से जुड़ता है, नॉइज़ बीड्स भी पहनने में बहुत आरामदायक होते हैं और इसका वजन सिर्फ 4.5 ग्राम होता है। इसके अलावा इसके बाहरी पैनल पर टच कंट्रोल दिए गए हैं, जिसकी मदद से आप वॉयस असिस्टेंट सर्विसेज जैसे गूगल असिस्टेंट और सिरी जैसी सेवाओं का इस्तेमाल कर पाएंगे।

बैटरी के मामले में भी ये ईयरबड्स काफी कारगर हैं, इन्हें फुल चार्ज करने पर 7 घंटे का बैकअप दिया जाता है। इसके अलावा चार्जिंग केस में 11 घंटे का बैकअप मिलता है तो कुल मिलाकर आपको 18 घंटे का बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है।

कीमत और उपलब्धता: नॉइज़ बीड्स TWS ईयरबड्स को 1,499 रुपये में लॉन्च किया गया है, हालांकि, यह शुरुआती कीमत है। इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद TWS ईयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये होगी।

Related News