जिन यूजर्स को रोमांच से भरे गेम्स खेलना पसंद है उनके लिए हमारा आज का यह आर्टिकल काफी काम का साबित हो सकता है। आज हम आपको कुछ फाइटरप्लेन गेम्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

1. 'Guardians of the Skies' (GOTS)

इस गेम को इंडियन एयर फोर्स ने लॉन्च किया था। यह इंडिया का फर्स्ट 3D एयरक्राफ्ट गेम है। इस गेम में यूजर्स को 30 फाइटर प्लेन उड़ाने का मौका मिलेगा। आप इस गेम को प्लेस्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है। यूजर्स को इस गेम में 8 फेज पूरे करने होते हैं।

2. AirAttack HD

ये एक्शन गेम्स के शौकीनों के लिए बेस्ट गेम है। यूजर को फाइटर प्लेन को कंट्रोल करते हुए दुश्मनों को मार गिराना होगा। आपके एक मिशन को कम्प्लीट करते ही अगला मिशन अनलॉक हो जाएगा। एक्शन गेम में कई और फीचर्स हैं, जो यूजर्स को पसंद आ सकते हैं। इसकी साइज 48MB है। एचडी क्वालिटी के कारण इस गेम को खेलते समय अच्छी क्वालिटी मिलेगी।

3. Infinite Sky

यह भी एक फ्री गेम है। इसमें आपको 100 से ज्यादा एयर मिशन मिलेंगे। आपको बादलों में ही अपने दुश्मनों से लड़ना होगा और उन्हें हराना होगा इसके अलावा आपको कॉइन्स कलेक्ट करने होंगे जिस से आप गोलियां खरीद सकते हैं और अपने दुश्मनों को मार सकते हैं। इसके अलावा कॉइन्स से प्लेन को भी अपग्रेड किया जा सकता है। इसकी साइज 28MB है।

Related News