Boult ने भारत में नए TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। घरेलू वियरेबल्स कंपनी ने AirBass Encore TWS ENC ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। AirBass Encore में ENC के लिए क्वाड माइक्रोफोन और बेहतर ऑडियो परफॉर्मेंस और नॉइज़ आइसोलेशन के लिए डिज़ाइन, फास्ट चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट और भी बहुत कुछ शामिल हैं। बोल्ट कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ एक नेकबैंड लॉन्च किया है।

Boult AirBass Encore एक पेबल शेप के केस में आता है जिसमें बड्स हैं जो Apple AirPods से मिलती जुलती होती हैं। ईयरबड्स में एक स्टेम डिज़ाइन है जिसके सिरे पर सिलिकॉन इयर टिप्स हैं, ताकि यह एक अच्छी तरह से फिट हो सके। ईयरबड्स में मैट बॉडी है, इसलिए यह वर्कआउट के दौरान भी ग्रिप को बनाए रखने में मदद करेगा।

Boult AirBass के डिजाइन के बारे में, कंपनी ने एक बयान में कहा, “Boult Audio AirBass Encore TWS ईयरबड्स की एक प्रीमियम-डिज़ाइन है। AirBass Encore को एक ओवल शेप्ड बड्स के साथ आता है जिसमें 60° के एंगल पर एक नोजल है। सॉफ्ट सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ नोजल इसके एडिशनल आइसोलेट एम्बिएंट नॉइज को अलग करता है ताकि क्रिस्टल स्पष्ट ऑडियो परफॉर्मेंस पेश करता है।


Boult AirBass Encore: कीमत और उपलब्धता

Boult AirBass Encore TWS ईयरबड्स को 1999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। डिवाइस को Amazon India की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स काले और सफेद रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं और एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Boult AirBass Encore: स्पेसिफिकेशन्स

Boult AirBass Encore क्वाड माइक्रोफोन से लैस है जो ऑडियो और वीडियो कॉल के दौरान नॉइज को खत्म करके कॉल क्वालिटी को बढ़ाता है। प्रत्येक बोल्ट ईयरबड एक एयरोस्पेस-ग्रेड एएल-अलॉय-एनसेस्ड माइक्रो वूफर से लैस है जो एक इमर्सिव साउंडस्टेज के लिए क्रिस्टल क्लियर मिड्स और शार्प हाई को सुनिश्चित करते हुए बास रिप्रोडक्शन को बढ़ाता है।

Boult AirBass Encore को IPX7 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट के लिए रेट किया गया है। तो आप इसे जॉगिंग करते समय और जिम में पसीना बहाते समय इसे पहन सकते हैं। बड्स टच कंट्रोल के साथ भी आते हैं जो यूजर्स को ऑडियो वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक छोड़ने, कॉल का जवाब देने या कट करने या वॉयस असिस्टेंट को बुलाने में मदद करते हैं।जहां तक ​​बैटरी की बात है तो कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर छह घंटे तक चल सकते हैं।

Related News