हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ साथ हर एक बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

इंटरनेट डेस्क| सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने कुछ दिनों पहले एक प्रीपेड प्लान पेश किया था। बीएसएनएल का ये प्लान लम्बी अवधि प्लान्स में से एक हैं। संभवतया कंपनी का ये प्लान अब तक का सबसे लम्बी अवधि का प्लान हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1,999 रुपये हैं। प्लान के अंदर प्रतिदिन 2 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाता हैं। डेटा लाभ के अलावा यूज़र्स को असीमित वॉयस कॉल (दिल्ली-मुंबई छोड़कर) और 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

सबसे लम्बे अवधि वाले इस बीएसएनएल प्लान की वैधता सालभर यानि 12 महीनों की हैं। 365 दिन की अवधि वाले इस प्लान में यूज़र्स को कुल 730 जीबी डेटा लाभ दिया जा रहा हैं। इस पैक में बीएसएनएल यूज़र्स को पीआरबीटी की सेवा मिल रही है। फिलहाल कंपनी ने अपने इस प्लान को चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल में लागू किया हुआ हैं। पैक प्रमोशनल संभावित हैं जिसका फायदा 25 जून से लेकर 22 सितंबर तक ही उठाया जा सकेगा।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News