आप अपने स्मार्टफोन में कई प्रकार के गेम्स खेलते होंगे, ऐसे में कभी आपने दिमाग वाले गेम का भी मजा लिया होगा। जिन गेम्स में अपना दिमाग दौड़ना होता हैं ऐसे गेम्स अक्सर यूज़र्स को पसंद आते हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही मिस्ट्री गेम्स के बारे में जो आपके दिमाग को तेज बनाएंगे और साथ ही आपके लिए बेस्ट टाइम पास भी होंगे। आपको इन गेम्स में आम फोटोज में छुपी हुई चीजों को ढूंढना होगा।

Escape Titanic

गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद इस गेम में आपको समय के साथ रेस करनी हैं। रेस से मतलब हैं आपको समय रहते हुए चीजों को खोजना हैं। इस गेम में आप एक टाइटैनिक के पैसेंजर हैं और आपके पास समय कम हैं। समय रहते हुए आपको बताई गई चीजों को खोजना होगा। ध्यान रखें, जैसे ही आपका समय ख़त्म होगा जहाज डूब जाएगा और सामान के साथ आप भी डूब जाओगे।

Paranormal Agency

इस गेम में प्लेयर को एक जासूस की भूमिका निभानी होती हैं। प्लेयर डिटेक्टिव को इस गेम में हेथर मिल्स नाम दिया गया हैं। यह एक ऐसा जासूस हैं जिसके पास भूतों को देखने की पॉवर होती हैं। गेम में डिटेक्टिव हेथर मिल्स कमरे में छिपे हुए भूतों को ढूंढती है। भले ही आप हमारी बात पर विश्वास करे या नहीं करे लेकिन जब आप इस गेम को खेलेंगे तो यकीनन आपको बहुत आनंद आएगा।

Related News