Reliance Jio अपने नए Jio फ्रीडम प्लान के तहत प्रीपेड पैक पेश कर रहा है। नए पैक बिना किसी डेली लिमिट के साथ आते हैं लेकिन फिर भी वैलिडिटी और बेनिफिट्स के मामले में अन्य प्रीपेड प्लान्स के समान ही है।

आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

₹127 प्लान: सबसे सस्ता फ्रीडम प्लान बिना किसी डेली लिमिट के 12GB डेटा के साथ 15 दिनों की वैलिडिटी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त एक्सेस मिलता है।

₹247 प्लान: पैक 30 दिनों की वैलिडिटी और 25GB डेटा लिमिट प्रदान करता है। इस प्लान में सभी कॉम्प्लिमेंट्री जियो सर्विसेज का एक्सेस भी मिलता है। सभी फ्रीडम प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग फ्री है।

₹447 प्लान: रिलायंस जियो प्लान के साथ 60 दिनों की वैलिडिटी और दैनिक उपयोग पर बिना किसी लिमिट के 50GB डेटा की पेशकश कर रहा है।

₹597 प्लान: यह प्लान 75GB डेटा के साथ 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें मुफ्त कॉलिंग, JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud की सुविधा भी मिलती है।

₹2,397 प्लान: यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है और डेली लिमिटके बिना कुल 365GB डेटा प्रदान करता है। डेटा प्लान में भी ऊपर बताए गए प्लान की तरह ही बेनिफिट्स मिलते हैं। अधिकतम वैलिडिटीऔर डेटा के साथ यह सबसे महंगा फ्रीडम प्लान है।

रिलायंस जियो द्वारा पेश किए गए नए प्लान्स उन यूजर्स के लिए उपयुक्त हैं जिन्हें चुनिंदा दिनों में बड़ी मात्रा में डेटा की आवश्यकता होती है। दैनिक सीमा के बारे में यूजर्स को सोचने की जरूरत नहीं है।

Related News