Airtel, Jio और Vodafone-Idea (Vi) ने कई प्लान पेश किए हैं जो यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रख कर लाए गए हैं। आज हम आपको ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ भारी डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा कुछ प्लान में डबल डेटा और वीकेंड रोलओवर डेटा की सुविधा मिलती है।

Airtel का 698 रुपये वाला प्लान

Airtel के 698 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी यूजर्स को मिलती है। इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में कॉलिंग, डेटा और मैसेजिंग के साथ Airtel XStream प्रीमियम, फ्री हैलोट्यून, Wynk music, फ्री ऑनलाइन कोर्स को एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा FAStag पर 150 रुपये कैशबैक की सुविधा मिलती है।

Vi का 699 रुपये वाला प्लान

Vi के 699 रुपये वाले प्री-पेड प्लान प्रतिदिन 4GB डेटा ऑफर करता है। Vi का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। पूरे हफ्ते के डेटा को यूज करने के लिए वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है।

Jio का 599 रुपये वाला प्लान

Jio का 599 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। Jio के इस प्लान में रोजाना डेली 2GB की सुविधा 84 दिनों तक मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड ऑन नेट कॉलिंग और जियो टू नॉन जियो 3000 FUP मिनट मिलते हैं। इस प्लान में रोजाना 100SMS और Jio ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Related News