आज के समय में अपनी बोरियत को दूर करने का सबसे बढ़िया तरीका हैं स्मार्टफोन। स्मार्टफोन के माध्यम से समय को आसानी से काटा जा सकता हैं। अधिकतर लोग खाली समय में स्मार्टफोन पर इंटरनेट की मदद से ऑनलाइन गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो कई लोग ऑफलाइन गेम्स का आनंद लेना पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे वीडियो गेम के बारे में बता रहे हैं जो आईओएस पर चलते हैं। आपको इन्हें खेलने में आनंद आएगा।

मॉडर्न कॉम्बैट 3 फॉलेन नेशन

युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनाया गया ये वीडियो गेम बेहद शानदार ग्राफ़िक्स के साथ आता हैं। इस गेम में कॉर्पोरल जेम्स वॉकर नाम का लीड किरदार हैं, जो अपने देश अमेरिका की तरफ से दुश्मन देशों की सेना से युद्ध करता हैं। गेम में अमेरिका के दुश्मन देशों के रूप में शामिल किये गए देशों में उत्तरी कोरिया, पाकिस्तान और रूस शामिल हैं। इस गेम में 13 अलग अलग मिशन के साथ 12 खिलाड़ियों का सपोर्ट और हथियारों को कस्टमाइज करने का विकल्प हैं।

ब्रदर्स इन आर्म्स 2

यदि आपने द्वितीय विश्वयुद्ध नहीं देखा था तो आप इस गेम को खेलकर काफी हद तक वो नजारा महसूस कर सकते हो। गेम में खेलने वाला प्लेयर एक सैनिक की भूमिका में होता हैं, जो टल फील्ड के बीचों-बीच डटकर अपने दुश्मनों का सामना करता हैं। इसके अलावा गेम को शानदार युद्ध रणनीति के साथ आसान स्टोरीलाइन पर तैयार किया गया हैं। इस गेम में पूरे 50 मिशन दिए गए हैं, जिन्हें प्लेयर को पूरा करना होता हैं।

Related News