ग्लैमरस की दुनिया यानि बॉलीवुड की बात करे तो बहुत से एक्टर और एक्ट्रेस है जिनके पास बहुत ही सम्पति है लेकिन जब उनके क्वालिफिकेशन की बात आती है तो आज आपको बताने जा रहे हैं, बॉलीवुड की उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में जो कि बेहद ही कम पढ़ी-लिखी हैं।

4. दीपिका पादुकोण: आज के जमाने में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड पर राज करती हैं। दीपिका पादुकोण ने बेंगलुरु से अपनी पढ़ाई की है। मॉडलिंग के चलते दीपिका पादुकोण ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी।

3. काजोल: काजोल इस मामले में तीसरे नंबर पर हैं। काजोल ने बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी की है। काजोल ने अपने स्कूल की शिक्षा भी पूरी नहीं की थी। क्योंकि मात्र 17 साल की उम्र में काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया था।

2. प्रियंका चोपड़ा:प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपना ग्रेजुएशन तक पूरा नहीं किया था। प्रियंका चोपड़ा छोटी उम्र से ही मॉडलिंग में जा चुकी थी। जिस कारण वह आगे की पढ़ाई नहीं पढ़ पाई।

1. करिश्मा कपूर:90 के दशक में करिश्मा कपूर बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी। करिश्मा कपूर ने कई बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। करिश्मा कपूर ने मात्र 16 साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख लिया था। करिश्मा कपूर ने छठी क्लास में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी।

Related News