मोबाइल गेम, ऑनलाइन गेम और वीडियो गेम, इनकी लोकप्रियता किसी छिपी नहीं हैं। वीडियो गेमिंग की दुनिया में लाखों तरह के गेम्स मौजूद हैं। गेम्स की इस भीड़ में कुछ ऐसे भयानक और डरावने दृश्य वाले गेम्स भी हैं जिन्हें खेलने के लिए यूज़र्स को मजबूत जिगर की जरुरत होगी।

एथनिक क्लेंजिंग : इस गेम में सबकुछ सही था। लेकिन गेम निर्माता ने इसमें पक्षपात स्वरुप दिखाया। बता दे इस गेम में गोरे लोग काले लोगों को मारते थे। इस चीज को रंग भेद बताया गया। रंग भेद को लेकर इस गेम पर काफी आपत्तियां दर्ज कराई गयी। इसके बाद गेम को रिलीज़ के बाद ही बैन कर दिया गया।

मुस्लिम मैसाक्रे : इस वीडियो गेम को आप शानदार कह सकते थे, यदि इसमें भेदभाव का स्वरूप नहीं दिखाया जाता। गेम में डिस्ट्रक्टिव मैसेज दिया गया। बता दे गेम का मुख्य किरदार इसमें मुसलामानों को मारता था। मुस्लिम समुदाय के लिए भेदभाव प्रदर्शित करने वाले इस गेम को बैन करवा दिया गया।

लेफ्ट 4 डेड 2 : गजब और जबरदस्त एक्शन थ्रिलर गेम। यह गेम इतना भयानक कि, रात में भी सपने आये तो इसी के आये। वीएफएक्स के जमाने का भरपूर इस्तेमाल कर इस गेम में डरावने ग्राफ़िक्स का इस्तेमाल किया गया।

Related News