Google Pixel 6a और Pixel Buds Pro ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भारत में पहली बार गुरुवार, 28 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। मई में Google के I/O इवेंट में Pixel Watch के साथ स्मार्टफोन और ईयरबड्स का खुलासा किया गया था। Google Pixel 6a कंपनी के Tensor SoC द्वारा संचालित है, जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ग्राहक फोन को तीन अलग-अलग रंगों में प्राप्त कर सकते हैं। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) का सपोर्ट करते हैं और इसमें एक डेडिकेटेड ट्रांसपेरेंसी मोड है।

जानिए कीमत के बारे में, Google Pixel 6a, Pixel Buds Pro के लॉन्च ऑफर्स

भारत में, Google Pixel 6a की कीमत सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 43,999 रुपये है। यह चाक, चारकोल और सेज रंगों में उपलब्ध है।

नए Google Pixel Buds Pro ईयरफोन की कीमत 19,990 रुपये है। ईयरबड्स चार रंगों में आते हैं, चारकोल, कोरल, फॉग और लेमनग्रास। जैसा कि पहले कहा गया है, स्मार्टफोन और ईयरबड देश में गुरुवार से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से की गई Google Pixel 6a खरीदारी पर 2,250 रुपये की तत्काल छूट प्रदान करता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी के लिए 1,504 रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई और 1,000 रुपये तक का कैशबैक प्रदान करती है। 19,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध है। Pixel 6a के साथ खरीदने पर, ग्राहक 4,999 रुपये में Google Nest Hub Gen 2, Pixel Buds A Series या Fitbit Inspire 2 खरीद सकते हैं। डिवाइस के साथ YouTube प्रीमियम और Google One का तीन महीने का परीक्षण भी शामिल है।

जानिए Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस के बारे में

Pixel 6a में Android 12 और 6.1 इंच का फुल-एचडी+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 डिस्प्ले की सुरक्षा करता है। इसमें एक ऑक्टा-कोर Google Tensor SoC, एक टाइटन M2 सुरक्षा कोप्रोसेसर और 6GB LPDDR5 रैम है।

एक 12.2-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर Pixel 6a कैमरा यूनिट के हिस्से हैं। सेल्फी लेने के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। प्रमाणीकरण के लिए Google फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्मार्टफोन में 4,410mAh की बैटरी भी मौजूद है।

जानिए Google Pixel Buds Pro के स्पेसिफिकेशंस के बारे में

Google Pixel Buds Pro TWS ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) को सपोर्ट करते हैं और इसमें एक समर्पित ट्रांसपेरेंसी मोड है जो उपयोगकर्ताओं को एम्बिएंट साउंड सुनने की सुविधा देता है। उनके पास कैपेसिटिव टच सेंसर और मल्टीप्वाइंट कनेक्टिविटी है, जो उन्हें एक साथ कई डिवाइस के साथ पेयर करने की अनुमति देता है।

Google Pixel Buds Pro में ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी है और इसे किसी भी ब्लूटूथ v4.0+ डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। ईयरबड्स IPX4 के लिए स्प्लैश-रेसिस्टेंट हैं और IPX2 के लिए स्प्लैश-रेसिस्टेंट है। यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से चार्जिंग केस वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों की अनुमति देता है। चार्जिंग केस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, केवल पांच मिनट चार्ज करने के बाद एक घंटे तक सुनने का समय प्रदान करता है। वे कुल सुनने के समय (एएनसी के बिना) के 31 घंटे तक प्रदान करते हैं।

Related News