रिलायंस जियो कंपनी अपने प्रीपेड ग्राहकों के अलावा, JioPhone यूजर्स का भी पूरा ध्यान रखती है। तभी तो जियोफोन यूजर्स के लिए अलग-अलग कीमत वाले प्लान लेकर आती रहती है। आज के समय में इंटरनेट डाटा की जरुरत पहले से काफी ज्यादा बढ़ गई है, ऐसे में कंपनी JioPhone Data Add On प्लान की सुविधा उपलब्ध करवा रही है। इसके माध्यम से यूजर्स महीनाभर तक बिना डेली लिमिट वाले डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

22 रुपये वाला JioPhone Data Plan

22 रुपये वाले वाउचर प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसके अलावा इसमें 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है। ग्राहक इस डेटा का इस्तेमाल महीनेभर के अंदर कभी भी कर सकते हैं। हालांकि इसमें फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है, क्योंकि यह एक डेटा वाउचर प्लान है।


52 रुपये वाला JioPhone Data Plan

52 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 6 GB डेटा मिलता है। लेकिन इसकी भी वैलिडिटी केवल 28 दिनों तक के लिए है। 22 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल 28 दिनों के अंदर कभी भी किया जा सकता है। आप चाहें तो 6 GB डेटा का इस्तेमाल एक दिन में भी कर सकते हैं, या फिर महीनेभर भी चला सकते हैं। इसमें भी फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है।


152 रुपये वाला JioPhone Data Plan

अगर 152 रुपये वाले JioPhone डेटा प्लान की बात करें तो इसमें इंटरनेट इस्तेमाल के लिए ग्राहकों को रोजाना 2 GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों तक के लिए है। यानी ग्राहक कुल 56 GB डेटा का इस्तेमाल 28 दिनों के अंदर कर सकते हैं। इसमें भी फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं मिलती है। आपको बता दें कि ये सभी डेटा प्लान केवल JioPhone में ही काम करेंगे।

Related News