स्मार्टफोन गेमिंग का कारोबार दिनों दिन बढ़ रहा है। गेमिंग इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में बूस्ट आया है। पहले की अपेक्षा गेमिंग कारोबार काफी अधिक बढ़ गया है। गूगल प्ले स्टोर पर कई ऐसे गेम्स उपलब्ध है जिन्हे डाउनलोड करने के लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा और ये गेम्स काफी पॉपुलर भी है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत फेमस हो रहे हैं। आइए जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

एस्फॉल्ट 8: यह एक कार रेसिंग गेम हैं। रेसिंग के दीवानों के लिए यह एक बढ़िया गेम है। इसका ग्राफ़िक्स और साउंड क्वालिटी भी बढ़िया है इसलिए यह गेम काफी पॉपुलर हो रहा है। हालाकिं यह गेम नया नहीं है लेकिन फिर भी यह लंबे समय से यूजर की पहली पसंद बना हुआ है।

डंजेन हंटर 4: यह एक जबरदस्त फाइटिंग गेम है जिसमे आपको राक्षसों से लड़ना होगा। गेम में आप चार कैरक्टर में से आपकी पसंद का कोई भी किरदार का चुनाव कर सकते हो। जैसे जैसे आप गेम में आगे बढ़ते जाओगे और लेवल आगे होते जायेंगे तो आपकी शक्तियां भी बढ़ती जाएगी।

जीटी रेसिंग 2: द रीयल कार एक्सपीरियंस: यह एक कार रेसिंग गेम है जिसमे आप अलग अलग देशों में सुपर कर रेसिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह शानदार गेम है जो कि काफी पॉपुलर है। इसमें टोटल 1400 इवेंट्स हैं इस गेम को आप मल्टीप्लेयर भी खेल सकते हैं।

Related News