हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

Third party image reference

26 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाएगा। इस मौके पर हर भारतवासी अपने-अपने तरीके से अपने भाइयों-बहनों को बधाई सन्देश प्रेषित करेगा। ऐसे में जो सबसे ज्यादा प्रचलन में हैं, वो हैं व्हाट्सएप स्टेटस। कोई अच्छी खबर हो या फिर कोई बुरी खबर या हो कोई ख़ास दिन, भारत में लोग अपना व्हाट्सएप स्टेटस बदलना नहीं भूलते। ऐसे में आज हम आपको कुछ शानदार रक्षाबंधन कोट्स बताने जा रहे हैं जो व्हाट्सएप स्टेटस के लिए बेस्ट होंगे।

Third party image reference

1 . कभी हमसे लड़ती है, कभी हमसे झगड़ती है, लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन ही रखती है।

2 . होली कलरफुल होती है, दिवाली लाइटफुल होती है और राखी है जो पॉवरफुल रिलेशनशिप होती है.. हैप्पी राखी !

3 . फूलों का तारों का सब का कहना है। एक हज़ारों में मेरे भईया हैं। लव यू अलॉट, हैप्पी रक्षा बंधन भैया।

4 . साथ पले और साथ बढ़े हैं , खूब मिला बचपन में प्यार। भाई बहन का प्यार बढ़ाने आया ये त्यौहार। हैप्पी रक्षा बंधन।

Third party image reference

5 . बहन चाहे सिर्फ प्यार – दुलार, नहीं माँगती बड़े उपहार, रिश्ता बने रहे सदियों तक, मिले भाई को खुशियां हज़ार..

6 . राखी का त्यौहार था, राखी बंधवाने को भाई भी तैयार था। भाई बोल बहना मेरी अब तो राखी बाँध दो,बहना बोली “कलाई पीछे करो,पहले रुपये हज़ार दो।

7 . गलियाँ फूलों से सज़ा रखी हैं, हर मोड़ पर लड़कियाँ बिठा रखी हैं। पता नहीं तुम कहाँ से आ जाओ, इसलिए सबके हाथ में राखी थमा रखी है।

8 . उसका हुसन गया कलेजा चीर, नयनों से छूटा एक तीर। वो मुस्कराई,नज़दीक आई और बोली राखी बन्धवाले मेरे वीर !

Third party image reference

9 . आपकी चर्चा है हर गली में, हर लड़की के दिल में आपके लिए प्यार है। कोई चमत्कार नहीं टाइम ही ऐसा है, क्यूंकि कुछ दिनों में ही राखी का त्यौहार है।

10 . हर लड़की को आपका इंतज़ार है, हर लड़की आपके लिए बेकरार है, हर लड़की को आपकी आरज़ू है, दोस्त ! ये आपका कमाल नहीं, कुछ दिन बाद राखी का त्यौहार है।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News