ग्गज टेलीकॉम कंपनियां Reliance Jio, Airtel और VI अपने यूजर्स को कई तरह के प्लान ऑफर कर रही हैं जिसमें आपको कम कीमत में जबरदस्त बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। हम आज बात कर रहे हैं इन कंपनियों के उन प्लान्स की जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है।

Jio का 299 रुपये का प्लान: आपकी जानकारी के लिए बता दे की,Jio के 299 रुपये वाले प्लान की, जिसमें आपको हर दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ दिया जाता है। 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्लान को पेश किया जा रहा है।

VI का 319 रुपये का प्लान: बता दे की, VI के इस प्लान की कीमत 319 रुपये है जिसमें आपको 2GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा भी दिया जा रहा है। कोई ओटीटी बेनिफिट शामिल नहीं है, मगर ये कंपनी के वीकेंड डेटा रोलओवर और बिंज ऑल नाइट बेनिफिट्स के साथ दिए जा रहे हैं। प्लान की वैलिडिटी 31 दिनों की बताई जा रही है।

वीआई का 359 रुपये वाला प्लान: 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 359 रुपये है जिसमें आपको हर दिन 100 एसएमएस और 3 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी दिया जा रहा है। प्लान्स को VI के वीकेंड डेटा रोलओवर और Binge All Night के बेनिफिट्स के साथ भी पेश किया जा रहा है।

Airtel का 399 रुपये का प्लान: Airtel के इस 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन 2.5GB हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ भी दिया जा रहा है। यह प्लान Disney+ Hotstar के तीन महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

Jio का 499 रुपये वाला प्लान: बता दे की, इस लिस्ट का सबसे महंगा प्लान, जिसकी कीमत 499 रुपये है। Jio यूजर्स को 2GB डेली डेटा, 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है। प्लान में आपको Jio ऐप्स के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Airtel का 499 रुपये वाला वॉल प्लान: आपकी जानकारी के लिए बता दे की,Airtel के 499 रुपये वाले प्लान में आपको Disney+ Hotstar के मोबाइल एडिशन और Amazon Prime Video का एक साल के लिए सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान 2GB दैनिक डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस के लाभों के साथ आता है। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है।

Related News