इंटरनेट डेस्क। समय बदल गया हैं और फीचर फोन का स्थान स्मार्टफोन ने ले लिया हैं। हालांकि आज भी कई लोग फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं लेकीन स्मार्टफोन रखने के साथ एक विकल्प के रूप में, जो बात करने में सहूलियत प्रदान कर सके।

आज के आर्टिकल में हम बता रहे हैं एक ऐसे माइक्रो मैक्स स्मार्टफोन के बारे में जो मात्र 7 हजार की कीमत में आता हैं और बाजार में इस रेंज में मौजूद सभी फोन को टक्कर देता हैं। वैसे भी माइक्रो मैक्स को सस्ते मोबाइल बाजार का बादशाह कहा जाता हैं।

माइक्रो मैक्स यूनिट2 स्मार्टफोन

6,999 रुपये की कीमत में आने वाले इस स्मार्टफोन का मुकाबला बाजार में 'मोटो-ई' से हैं। हिंदी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, ओडिया, बंगाली, असमिया, मराठी, नेपाली, बोडो, डोगरी, कोंकणी, कश्मीरी, मैथिली, मणिपुरी, संस्कृत व सिंधी सहित कुल 20 भाषाओं को सपोर्ट करने वाले इस फोन में जबरदस्त फीचर्स हैं। 7 हजार की कीमत में बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले में ये बेहतर हैं।

माइक्रो मैक्स यूनिट2 स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट हैं। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर काम करता हैं। इसके अलावा फोन किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित हैं। फोन में 4.7 इंच का डिसप्ले दिया गया। हैं। वही फोन 3जी कनेक्टिविटी के साथ आता हैं, जो 4 जी के ज़माने में आपके लिए थोड़ा निराश करने वाला हो सकता हैं। 1 जीबी रैम, 1.3 गीगाह‌र्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर वाले इस फोन में 2,000 एमएएच बैटरी दी गई हैं।

Related News