रियलमी दुनिया के टॉप 10 स्मार्टफोन ब्रांड में से एक है। बात करे Realme कंपनी की तो ये बहुत ही सस्ता फोन लांच करते है। हाल ही में Realme ने अपना दमदार स्मार्टफोन Realme XT के लॉन्च की है। Realme XT, अपने अन्य नई पीढ़ी के डिवाइस के साथ, पीछे लो तरफ पर एक क्वाड-कैमरा (चार कैमरा वाला) सेटअप को स्पोर्ट करता है। Realme XT की कीमत 14,999 रुपए या 15,999 रुपए हो सकती है।


Realme XT को 64-Megapixel कैमरे वाले स्मार्टफोन के रूप में जाना जाएगा। इस फोन की सबसे बड़ी यूएसपी इसका कैमरा सेटअप है। इस टेक्नोलॉजी से 9216 x 6912 रेज्ल्यूशन वाली अल्ट्रा-हाई पिक्सल इमेज कैप्चर की जा सकती है। फोन के बैक पैनल पर चार कैमरा सेंसर दिए गए हैं जिनमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

Realme XT इसका प्रत्यक्ष सक्सेसर नहीं होगा। Realme XT एक 6.4 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ सामने की तरफ वाटरड्रॉप नॉच को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 712 SoC है। डिवाइस 6GB + 64GB या 8GB + 128GB के साथ दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Realme XT में एक बड़ी 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है।


Related News