वीवो एक्स23 स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता हैं। यह नया वीवो स्मार्टफोन पुराने 'वीवो एक्स21' का अपग्रेड वर्जन हैं। वीवो एक्स23 स्मार्टफोन के सन्दर्भ में कुछ जानकारी लीक हुई हैं। जिससे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता हैं। हाल ही में इंटरनेट पर इस फोन की कुछ तस्वीरें लाइव की गई हैं। जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन एडवांस 3डी फेस रिकग्निशन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

नए वीवो स्मार्टफोन में डिस्प्ले नॉच दिया जाएगा। वही बैक पैनल पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। वीवो कंपनी का ये नया स्मार्टफोन डिस्प्ले नॉच, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ दस्तक देने वाला हैं। ख़बरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 20 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता हैं। फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी तक कोई पुष्टा जानकारी सामने नहीं आई हैं।

लीक स्पेसिफिकेशन के मुताबिक नए वीवो फोन में 6.4 इंच की फुलस्क्रीन डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट और 8 जीबी रैम, वाटरड्रॉप स्क्रीन और 3x टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं।

Related News