कुछ लोगों को एडवेंचर गेम खेलना पसंद होता है तो कुछ को एक्शन हेम , कुछ पज़ल गेम्स खलेना पसंद करते हैं तो कुछ आर्केड। मोबाइल गेम ही बोरियत के समय में सब से अच्छा टाइम पास होते हैं। आज हम आपके सामने उन गेम्स की लिस्ट पेश करने जा रहे हैं जो आप अपने आईफोन में खेल सकते हैं। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

इन खेलों को डाउनलोड रेटिंग, ग्राफिक्स क्वालिटी, रिलीज रेट्स, और यूज़र्स रेटिंग के बेस पर चुना है। तो

1. डंगऑन हंटर 4

यह आपके आईफोन में डाउनलोड करने के लिए सब से अच्छा गेम है। यह एक एडवेंचर गेम है, तो यदि आपको एडवेंचर पसंद है तो आप इस गेम को डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें आपको राक्षसों को मारना होगा और आगे बढ़ना होगा।

2. असफाल्ट 8: एयरबोर्न

यदि आपको रेसिंग में इंट्रेस्ट है तो असफाल्ट 8 वाकई में आपके लिए ही है। इसे आप अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन भी खेल सकते हैं। बोरियत में आपका यह सही टाइम पास करेगा।

3. एनोमली 2

इस गेम को आईफोन के लिए 2015 में बेस्ट स्ट्रेटेजी गेम के रूप में भी चुना गया था। इसकी ग्राफ़िक क्वालिटी जबरदस्त है साथ ही समय समय पर नए फीचर्स भी ऐड किए जाते हैं जैसे टैंकों का ट्रांसफॉर्मेशन। इस से आपको और भी दोगुना मजा मिलेगा।

4. जीटी रेसिंग 2: द रियल कार एक्सपीरियंस

जीटी रेसिंग: मोटर एकेडेमी फ्री+ फेमस गेम डेवलपर "Gameloft" ने डेवेलप किया है। गेम खेलते वक्त आपको शानदार अनुभव मिलेगा क्योकिं यह रियल ड्राइविंग इफेक्ट्स से लैस है।ड्राइवर्स को बायपास करके नई नई कार भी अनलॉक किया जा सकता है।

Related News