Tecno मोबाइल्स ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Tecno Spark Go Plus है। स्मार्टफोन की कीमत 6299 रुपये है और यह दो अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन में आता है जिसमें ग्रेडिएंट फिनिश- हिलियर पर्पल और वेकेशन ब्लू शामिल हैं। स्मार्टफोन देश भर के प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

जहां तक ​​लॉन्च ऑफर्स का सवाल है, कंपनी Tecno Spark Go Plus के साथ 297 रुपये की कीमत वाला वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 3 महीने का Ganna प्लस सब्सक्रिप्शन दे रही है।

लांच हुआ कम कीमत में चार कैमरे वाला Realme 5i स्मार्टफोन, कीमत 11,500

जैसा कि रिपोर्ट दावा करती हैं कि Tecno स्पार्क गो प्लस वास्तव में पिछले महीने पड़ोसी देश में लॉन्च किए गए स्पार्क 4 लाइट स्मार्टफोन का रीब्रांडेड संस्करण है।

इन 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स की पूरी दुनिया हैं दीवानी, दूसरे ब्रांड इनके सामने फेल!

Tecno Spark Go Plus स्मार्टफोन में 6.52-इंच की HD + Dot Notch डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720x1600 पिक्सल है। यह 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 1.8GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एआई रीड मोड है और यह फेस अनलॉक 2.0 को भी सपोर्ट करता है। यह एंड्रॉइड 9.0 गो एडिशन पर आधारित HiOS 5.5.2 पर चलता है और AI सेविंग और सेफ चार्जिंग फीचर के साथ 4000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Spark Go Plus में f / 2 एपर्चर, एलईडी फ्लैश के साथ एक सिंगल 8MP रियर कैमरा सेटअप है। फ्रंट में फ्लैश के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा है। फोन में एम्बिएंट लाइट सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, जी-सेंसर शामिल हैं। कनेक्टिविटी फीचर्स में डुअल VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, माइक्रो USB पोर्ट, 3-इन -1 नॉन-हाइब्रिड सिम स्लॉट और WiFi 802.11 b / g / n / शामिल हैं।

Related News