Tecno ने चुपचाप भारत में नया Spark 9 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। नया Tecno स्मार्टफोन पहले से ही Amazon पर लिस्टेड है और यहां तक ​​कि स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करने वाली एक माइक्रोसाइट भी है। टेक्नो स्पार्क 9 की कीमत 9,499 रुपये है। कंपनी आज बाद में एक आधिकारिक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी जिसमें डिवाइस की उपलब्धता के साथ-साथ डिवाइस के साथ लॉन्च किए जाने वाले वेरिएंट के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फोन में 6GB स्थायी रैम और 5GB वर्चुअल रैम होगी।

Tecno ने Tecno Spark 9 स्मार्टफोन के बारे में इसके विनिर्देशों सहित अन्य विवरणों का भी खुलासा किया है। 11GB रैम के अलावा, फोन में 128GB तक की इंटरनल मेमोरी मिलेगी। फोन दो रंगों में बेचा जाएगा: इन्फिनिटी ब्लैक और स्काई मिरर।

टेक्नो स्पार्क 9 स्पेक्स
Tecno Spark 9 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन MediaTek Helio G37 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी यूनिट मिलेगी।

ऑप्टिक्स की बात करें तो Tecno Spark 9 डुअल कैमरा प्राइमरी सेटअप के साथ आएगा। फोन में इसके कैमरा आइलैंड पर तीन कैमरा स्लॉट हैं लेकिन तीसरा स्लॉट सिर्फ एक डमी है। फ्लैश को प्राइमरी कैमरों के बगल में रखा गया है। प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का यूनिट होगा। Tecno ने बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को भी शामिल किया है और इसे कैमरा आइलैंड पर रखा गया है। यह डिवाइस को एक अलग लुक देता है। फ्रंट पैनल में सिंगल फ्रंट-फेसिंग कैमरा लेंस के साथ वाटर ड्रॉप नॉच होगा। Tecno Spark 9 में DTS पावर्ड स्पीकर्स मिलेंगे।

लॉन्च अब से कुछ ही घंटों में है, जहां कंपनी फोन के वेरिएंट की विस्तृत कीमत के साथ-साथ पहली बिक्री का खुलासा करेगी। यह देखते हुए कि डिवाइस को अमेज़न पर सूचीबद्ध किया गया है, यह प्राइम डे सेल का हिस्सा होगा।

Related News