Mobile Saving Days Amazon पर अभी भी जारी हैं. सेल में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट उपलब्ध कराया गया है. सेल 10 जनवरी तक चलने वाली है और Amazon.in से मिली जानकारी के मुताबिक यह ग्राहकों को सेल में टॉप सेलिंग मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक का डिस्काउंट भी दे रही है. कुछ बेहतरीन डील्स और ऑफर्स की बात करें तो पॉपुलर Tecno Spark 8T को बेहद कम कीमत में उपलब्ध कराया जाने वाला है।

फोन को बैक ऑफर के तहत 8,549 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जो इसकी नियमित शुरुआती कीमत 9,499 रुपये से कम है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन सिंगल वेरिएंट के साथ उपलब्ध है, जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी जा रही है।

Tecno Spark 8T में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 91.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिलता है। यह फोन आइरिस पर्पल, फ़िरोज़ा सियान, अटलांटिक ब्लू और कोको गोल्ड कलर ऑप्शन में शामिल है।

Tecno Spark 8T में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

पिछले हिस्से पर भी डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ AI लेंस दिया गया है। फोन में आपको रियर कैमरा वीडियो जैसे बोकेह और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर भी मिल रहे हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है, जो डुअल फ्लैश के साथ मिलता है।

Related News