भारत में Tecno ने एक और बजट स्मार्टफोन पेश किया है। नए फोन को Tecno Pop 5 LTE नाम से लॉन्च किया गया है। Tecno Pop 5 LTE 32GB डिफॉल्ट स्टोरेज के साथ 2GB रैम के सिंगल कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है। स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाने के लिए हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी है। यह ब्रांड के पॉप लाइनअप के तहत पहला डिवाइस है। स्मार्टफोन को 6,299 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा है और इसकी शिपिंग 16 जनवरी से शुरू होगी।

Tecno Pop 5 LTE को Amazon से खरीदा जा सकता है।आपकी जानकारी के लिए बता दे की, टेक्नो पॉप 5 एलटीई में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.52 इंच का डॉट-नॉच डिस्प्ले, 480 निट्स ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट है। पंच-होल डिस्प्ले 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। 2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 2 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है।

फोन के टॉप पर वॉटर ड्रॉप नॉच। स्मार्टफोन डुअल-टोन बैक पैनल के साथ आता है जिसमें एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होता है। यह IPX4 सर्टिफाइड स्प्लैश-रेसिस्टेंट भी है। पॉप 5 एलटीई मीडियाटेक के ऑक्टा-कोर 12एनएम हेलियो ए25 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 को HiOS 7.6 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ बूट करता है। कैमरा डिपार्टमेंट में, पॉप 5 एलटीई एक डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें f / 2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और f / 2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का सेंसर होता है। पीछे की तरफ डुअल फ्लैश लाइट है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए f/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

टेक्नो पॉप 5 एलटीई आइस ब्लू, डीपीसी लस्टर और फ़िरोज़ा सियान रंग विकल्पों में आता है। Tecno Pop 5 LTE में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह फेशियल रिकग्निशन को सपोर्ट करता है। यह हिंदी, बंगाली, उर्दू और अन्य सहित 14 भारतीय भाषाओं के समर्थन के साथ आता है। अफोर्डेबल स्मार्टफोन ब्लूटूथ v4.2, GPS, FM रेडियो, एक 3.5mm हेडफोन जैक, एक माइक्रो-USB पोर्ट, वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPRS, 4G LT जैसे शक्तिशाली फीचर्स से लैस है।

Related News