पिछले महीने Tecno ने भारतीय बाजार में Camon 19 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। और अब ब्रांड ने Camon लाइनअप में एक विशेष संस्करण डिवाइस का खुलासा किया है जिसे Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition कहा जाता है।

टेक्नो कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन
विशेष रूप से, डिवाइस जून में वैश्विक बाजार के लिए लॉन्च किए गए Tecno Camon Pro जैसा ही है। हालांकि, इसमें रियर पर एक विशेष पेंट जॉब है जो प्रसिद्ध डच चित्रकार और कला सिद्धांतकार पियर मोंड्रियन को श्रद्धांजलि है। यह सफेद रंग से शुरू होता है और बैक पर सनलाइट पड़ने पर ये रंग बदलता है। फोन की रंग बदलने वाली तकनीक को कंपनी ने "सनलाइट ड्रॉइंग" करार दिया है।

टेक्नो कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन स्पेसिफिकेशंस
कैमन 19 प्रो मोंड्रियन संस्करण 6.8 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले से लैस है जिसमें 1080 x 2460 पिक्सल के पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 20.5: 9 पहलू अनुपात और 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट है। इसमें सुपर स्लिम बेज़ेल्स, सेल्फी कैमरा के लिए एक सेंटर्ड पंच-होल और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

हुड के तहत, डिवाइस एक MediaTek Helio G96 चिपसेट को होस्ट करता है जिसे 8GB तक रैम, 5GB तक वर्चुअल रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, डिवाइस शीर्ष पर HiOS 8.6 स्किन के साथ Android 12 चलाता है। बैटरी में 5,000mAh की बैटरी है और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

डिवाइस में एक OIS-सक्षम 64-मेगापिक्सेल मेन कैमरा, एक 50-मेगापिक्सेल टेलीफ़ोटो स्नैपर, और एक 2-मेगापिक्सेल डेप्थ असिस्ट लेंस है। बैक में एक लेजर ऑटोफोकस यूनिट और एक क्वाड-एलईडी फ्लैश भी है। आगे की तरफ, डिवाइस में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है।

कीमत और उपलब्धता
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition प्री-बुकिंग के लिए 22 सितंबर से विशेष रूप से अमेज़न इंडिया पर 17,999 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तौर पर Tecno SBI कार्ड यूजर्स को 10% इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है।

Related News