कम दूरी पर अपनी दैनिक गतिविधियों के लिए भारतीय उपभोक्ताओं के बीच स्कूटरों की अत्यधिक मांग है, जिसमें 125cc सेगमेंट में स्कूटर सबसे पसंदीदा हैं। कम बजट वाले स्कूटरों को उनके अधिक माइलेज के लिए पसंद किया जाता है, जबकि कुछ स्कूटरों को उनके माइलेज के साथ मजबूत इंजन और स्टाइल के लिए पसंद किया जाता है। जिसमें आज हम बात कर रहे हैं Suzuki Access 125 की । यह स्कूटर माइलेज के साथ-साथ हाई टेक फीचर्स के लिए भी मशहूर है।

अगर आप Suzuki Access 125 स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको 74,400 रुपये से 83,600 रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप एक साथ इतना पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप इस स्कूटर को केवल 9,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन, इस प्लान के बारे में जानने से पहले, आइए एक्सेस 125 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और इंजन डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं...

फीचर्स-
यह स्कूटर कुल 7 वेरिएंट्स में मार्केट में आता है। Suzuki ने हाल ही में Suzuki Ride Connect फीचर के साथ एक नया वेरिएंट पेश किया है। सुविधाओं में ब्लूटूथ-सक्षम स्मार्टफोन-कनेक्टिविटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल, एसएमएस, व्हाट्सएप अलर्ट, ओवरस्पीडिंग अलर्ट, ट्रिप शेयरिंग और अंत में पार्किंग जानकारी शामिल हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट्स के साथ क्रोम बेज़ल, सेमी-डिजिटल सूचना पैनल के साथ एक इको-असिस्ट इंडिकेटर भी है। इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम भी है।


इंजन और माइलेज -
कंपनी ने इस स्कूटर में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है। यह इंजन 8.7PS की पावर और 10Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 57.2 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है। यह माइलेज एआरएआई सर्टिफाइड है।

3.137 रुपये प्रति माह ईएमआई -
अगर आप इस बाइक को डाउन पेमेंट के उस क्षेत्र के बारे में BIKEDEKHO की जानकारी और ईएमआई kelkyuletaranusara वेबसाइट खरीदते हैं, तो आप स्कूटर एक्सेस 125 एलॉय ड्राइव ब्लूटूथ वेरियंटमधिला, बैंक आपको ऋण कंपनी से संबंधित 87.741 रुपये देगा। इस लोन पर, आपको न्यूनतम 9,749 रुपये का डाउन पेमेंट और उसके बाद मासिक ईएमआई 3,137 रुपये प्रति माह का भुगतान करना होगा। स्कूटर के लिए ऋण 36 माह निर्धारित किया गया है और बैंक कुल ऋण राशि पर 9.7 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से ब्याज वसूल करेगा।

Related News