, बीएसएनएल, जियो और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनियां इस समय देश में इंटरनेट सेवाएं दे रही हैं, लेकिन कई अन्य कंपनियां हैं जो कम लागत वाली ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवाएं प्रदान कर रही हैं। इस बीच देश के मौजूदा हालात से पता चलता है कि इंटरनेट सस्ता होता जा रहा है। आप में से कई लोग इस समय घर से काम कर रहे हैं। (ऑर्टेल ब्रॉडबैंड 199 रुपये में अनलिमिटेड डेटा प्लान ऑफर करता है)

वर्क फ्रॉम होम के लिए इंटरनेट बहुत जरूरी है। आप में से बहुत से लोग इस सस्ते इंटरनेट प्लान की तलाश में होंगे। ऐसे लोगों के लिए खास प्लान है। अब आप 199 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। Ortel नाम की कंपनी ने 199 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट की घोषणा की है।

Ortel एक क्षेत्रीय ब्रॉडबैंड कंपनी है जो वर्तमान में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना में सेवा दे रही है। Ortel के पास फिलहाल दो ब्रॉडबैंड प्लान हैं जिन पर चर्चा हो रही है। इनमें से सबसे खास है 199 रुपये का प्लान।

199 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में क्या है?

कंपनी ने भुवनेश्वर में Ortel के 199 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को "Ortel Prime" करार दिया है। इस प्लान में दैनिक उपयोग की कोई सीमा नहीं है, जिसका अर्थ है कि आप प्रतिदिन जितना चाहें उतना डेटा उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 5Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलेगी। इस प्लान में अपलोड स्पीड सिर्फ 1Mbps है।

399 रुपये के प्लान में लाभ

Ortel के इस प्लान में आपको 10Mbps की स्पीड मिलेगी। वहीं अगर आप 449 रुपये खर्च करते हैं तो आपको 30Mbps की स्पीड मिलेगी। इस कीमत में जियो फाइबर भी उतनी ही स्पीड ऑफर करता है, लेकिन अगर आपको ज्यादा स्पीड की जरूरत नहीं है तो 199 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है।

Related News