Realme 7 Pro और Realme 7 भारत में 3 सितंबर को लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी ने गुरुवार को मीडिया को भेजे गए इनवाइट से इस खबर की घोषणा की। आधिकारिक इनवाइट के अनुसार, Realme 7 और Realme 7 Pro भारत में 3 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होंगे। कंपनी नए मॉडल के लॉन्च की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया चैनलों पर एक डिज़िटल लॉन्च इवेंट की मेजबानी भी करेगी।

मीडिया को भेजे गए इनवाइट के अलावा, Realme ट्विटर अकाउंट ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जो रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो पर 65 वॉट सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की उपस्थिति को दिखाती है। फोन में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन होगा।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक छोटा वीडियो साझा किया है, जो Realme 7 सीरीज़ पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति का सुझाव देता है। यह Realme 6 और Realme 6 Pro पर उपलब्ध साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के विपरीत है।



सेठ ने इस हफ्ते की शुरुआत में ट्विटर पर एक सर्वे किया था ताकि यह समझा जा सके कि उनके फैन्स इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर चाहते हैं या साइड-माउंटेड सेंसर। उस सर्वे में बड़ी संख्या में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को वोट मिले थे।

Related News