क्या आप अपने स्कूल के एजेंडे को भूल जाते हैं? अपने योजनाकार में जो लिखा है उसे पढ़ने में परेशानी हो रही है? क्या आप एक पेपर छात्र योजनाकार, स्कूल डायरी या शैक्षिक एजेंडा को संरक्षित करने के लिए देख रहे हैं? यदि उत्तर हाँ है, तो मेरा होमवर्क ऐप आधुनिक डिजाइन वाले छात्रों के लिए सौंदर्य, सरलता और विश्वसनीयता के साथ ऐप का उपयोग करना आसान है। इस ऐप को किसी भी फोन, टैबलेट और लैपटॉप में इस्तेमाल किया जा सकता है।


कोई भी यूजर इस ऐप को मुफ्त में डाउनलोड कर सकेगा। मेरा होमवर्क ऐप 2009 से उपयोगकर्ताओं को एक अच्छा अनुभव दे रहा है। इस ऐप में छात्र होमवर्क का आयोजन करके एक योजनाकार बना सकते हैं। यह क्लास शेड्यूल और होमवर्क के साथ-साथ एक अध्ययन कार्यक्रम भी बना सकता है। इस ऐप में दी गई सुविधा सिंक होमवर्क और रिमाइंड दैट सिंक के जरिए छात्र अपना होमवर्क समय जान सकेंगे।


इसके साथ, यदि छात्र को कुछ काम करना है, तो वह लेट और अपकमिंग सुविधा के माध्यम से होमवर्क का फिर से मन बना सकता है। इस ऐप में यूजर्स को ब्लू, ब्लैक और पिंक जैसे तीन थीम मिलेंगे। माई होमवर्क ऐप छात्रों को अपने एजेंडे पर ध्यान केंद्रित करने, चिंता को कम करने और बेहतर अध्ययन करने के लिए प्रेरित करता है। इससे आमतौर पर ऐप में स्कूल एजेंडे के साथ शैक्षिक योजना में छिपी जानकारी अब हर जगह छात्रों को आसानी से उपलब्ध होगी।


अगर स्कूल आयोजक माय होमवर्क ऐप का उपयोग करता है तो वे छात्रों को पहले से बेहतर कोई भी कार्य सौंपने में सक्षम होंगे।

Related News