एंकर की ऑडियो फर्म साउंडकोर ने एक और प्रोडक्ट अपने ऑडियो सेगमेंट में लॉन्च कर दिया है। साउंडकोर R500 एक वायरलेस नेकबैंड है जो भारतीय यूजर्स के लिए सिर्फ 1399 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। इसके बदले आपको जबरदस्त साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। यह अपने यूजर्स के लिए 18 महीने की वारंटी के साथ आता है। साउंडकोर R500 काफी हल्का, फ्लेक्सिबल, टैंगल फ्री और वॉटरप्रूफ है.

नेकबैंड ब्लू, येलो, ब्लैक और रेड सहित चार रंगों में उपलब्ध है। नेक्स्ट-जेन ब्लूटूथ नेकबैंड, R500, फास्ट चार्जिंग (USB-C) को सपोर्ट करता है जो 10 मिनट चार्ज से 3 घंटे के प्लेटाइम के बराबर होता है। यह एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन के उपयोग के लिए 20 घंटे का प्लेटाइम सपोर्ट करता है।

साउंडकोर R500 नेकबैंड में सिग्नेचर एचडी साउंड के लिए 10 मिमी ड्राइवर हैं। साउंडकोर के अनुसार बास अलग अलग न music styles और frequencies से मेल खाता है। R500 एआई-पावर्ड माइक्रोफोन के साथ अधिक कॉलिंग एक्सपीरियंस का स्पोर्ट करता है। दो बटन इनलाइन रिमोट कंट्रोल हाथों से मुक्त अनुभव सुनिश्चित करता है।

R500 में ब्लूटूथ V5.0 है और यह कनेक्टिविटी के मोर्चे पर Android और iOS डिवाइसेज के साथ कंपेटिबल है। नेकबैंड की ऑपरेटिंग रेंज 10 मीटर तक है। इसके अतिरिक्त, नेकबैंड IPX5 वाटर रेसिस्टेंट है।

अगस्त की शुरुआत में, साउंडकोर ने R100 वायरलेस ईयरबड्स (TWS) लॉन्च किया। यह नवीनतम हॉल-सेंसर तकनीक के साथ आता है। हॉल-सेंसर केस खोलने के 3 सेकंड के अंदर कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है। TWS ईयरबड्स में 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं। इस ईयरफोन को काफी फाइन और प्रीमियम मटेरियल से बनाया गया है। ये आपको 4 कलर में मिलेगा जिसमें ब्लू, येलो, ब्लैक और रेड शामिल है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें इंस्टेंट पेयरिंग के लिए लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.0 मिलता है। TWS को पर्सनल रूप से भी आप संचालित कर सकते है। केस कुल ऑडियो के 25 घंटे तक के चार्ज के साथ 3 गुना तक की पेशकश करता है। ईयरबड्स 6 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं।

Related News