रेडमी नोट 8 के बारे में एक के बाद एक कई जानकारियां सामने आ रही है और लोग इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी द्वारा जारी किए गए आधिकारिक टीज़र से साफ है की फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रॉसेसर होगा। रेडमी नोट 7एस स्नैपड्रैगन 660 प्रॉसेसर से लैस था। यह फोन 29 अगस्त को चीन में लांच किया जाएगा। उस से पहले ये प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है। आपको जानकर हैरानी होगी की प्री बुकिंग में एक दिन में ही फोन की 10 लाख यूनिट्स बुक हो चुकी है।

रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने रेडमी नोट 8 के कैमरा सैंपल शेयर किए हैं और इस से साफ है कि फोन चार रियर कैमरा से लैस होगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल होगा।

फोन के कैमरा वर्टिकल पोज़ीशन में होंगे। फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी होगा। फोन का 48 मेगापिक्सल कैमरा सुपर वाइड- एंगल सेंसर, डेप्थ ऑफ फील्ड सेंसर और सुपर मैक्रो लेंस के साथ आएगा जिस से आप बेहतरीन फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं। इस से क्लिक की गई फोटो बेहद ही शानदार होगी।

लू विबिंग ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जो कैमरा से ली गई है और इन फोटोज को देख कर ये कहा जा सकता है कि नोट 8 रात में बेहतरीन फोटोज ले सकता है और डिटेल्स भी काफी अच्छी होंगी। यूजर्स इसकी मदद से रात में भी काफी अच्छे शॉट्स ले पाएंगे। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

Related News