pc: tv9hindi

क्या आप यात्रा के दौरान चार्जर या पावर बैंक ले जाने से थक गए हैं? तो ये मिनी सोलर पावर बैंक आपके लिए सही समाधान हो सकता है। यह इतना छोटा है कि आप इसे कीचेन की तरह ले जा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसे सौर ऊर्जा से चार्ज किया जा सकता है। तो, बिजली के बिना भी, आप अपने ईयरबड, मोबाइल या स्मार्टवॉच को चार्ज कर सकते हैं। आप इस पावर बैंक को उचित कीमत पर ऑनलाइन पा सकते हैं।

छोटा सोलर चार्जर
इस छोटे चार्जर को कम न समझें। यह बड़ी क्षमता वाली 1500mAh बैटरी के साथ आता है, जो इसे आपातकालीन बिजली आपूर्ति के लिए आदर्श बनाता है। यदि आप इसे खरीदने में रुचि रखते हैं, तो आप इसे Amazon, Meesho और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं। अमेज़न पर यह 33% डिस्काउंट के साथ सिर्फ 999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें USB चार्जिंग और सोलर चार्जिंग दोनों विकल्प हैं।

pc: tv9hindi

Solar Power Bank

यह डिवाइस इतना हल्का और कॉम्पैक्ट है कि आप इसे अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं और इसके पूरी तरह चार्ज होने का इंतजार किए बिना कॉल के लिए अपने फोन का उपयोग जारी रख सकते हैं।

Riapow Solar Power Bank
Riapow वायरलेस पोर्टेबल चार्जिंग पावर बैंक 26800mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक, यह iPhone 14/13/12 Pro Max, XS Max, 8 Plus, Note 10 Plus और अन्य डिवाइस को चार्ज कर सकता है। यह पावर बैंक अमेज़न पर सिर्फ 6,540 रुपये में उपलब्ध है।

Related News