pc: abplive

व्हाट्सएप पर एक के बाद एक शानदार फीचर सामने आ रहे हैं। एक बार फिर, व्हाट्सएप अपने नए फीचर को पेश करने की तैयारी कर रहा है, जो स्टेटस अपडेट से संबंधित है, जिसका यूजर्स को काफी इंतजार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फीचर में कंपनी अब यूजर्स को किसी भी कॉन्टैक्ट के अनसीन अपडेट के बारे में सूचित करेगी।

हमेशा की तरह, WABetainfo ने स्क्रीनशॉट के साथ इस फीचर के बारे में जानकारी शेयर की है। यह अपडेट एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा के वर्जन 2.24.8.13 में देखा गया है, जो Google Play Store पर उपलब्ध है। स्क्रीनशॉट में क्लियरली दिखाया गया है कि यूजर्स को किसी भी कॉन्टैक्ट के अनसीन अपडेट के लिए नोटिफिकेशन प्राप्त होंगी। यह फीचर काफी चर्चा बटोर रहा है और माना जा रहा है कि यह व्हाट्सएप स्टेटस टैग का हिस्सा है।

pc: abplive

इस स्टेटस अपडेट से जुड़ा हो सकता है नया फीचर

इससे पहले एक नए फीचर के बारे में जानकारी दी गई थी, जिसमें कहा गया था कि व्हाट्सएप यूजर्स जल्द ही अपनी स्टोरीज या स्टेटस अपडेट में कॉन्टैक्ट्स को टैग कर पाएंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के साथ स्टेटस पोस्ट कर रहे हैं, तो आप उस व्यक्ति को अपने स्टेटस में टैग भी कर सकते हैं। यह फीचर बिल्कुल वैसे ही काम करेगा जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काम करता है। आप जिसे भी अपने स्टेटस में टैग करेंगे उसे एक नोटिफिकेशन भी मिलेगा।

फीचर में मिल सकता है कस्टमाइजेशन का ऑप्शन

ऐसा माना जाता है कि नया स्टेटस अपडेट नोटिफिकेशन फीचर यूजर्स को स्टेटस अपडेट में टैग किए जाने पर सूचित करेगा। स्टेटस अपडेट नोटिफिकेशन के लिए, कंपनी कस्टमाइजेशन भी प्रदान कर सकती है, जिससे यूजर्स उन कॉन्टेक्ट्स का चयन कर सकते हैं जिनकी स्टेटस अपडेट नोटिफिकेशन वे प्राप्त करना चाहते हैं।

Related News