टेक डेस्क। यदि आप नया फ्लेगशिप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो 'गूगल पिक्सल 3' आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता हैं। इस स्मार्टफोन में कैमरा और प्रोसेसर दोनों ही लाजबाब हैं। इस स्मार्टफोन के आगे एप्पल कंपनी का 'आईफोन एक्सएस मैक्स' का कैमरा भी फीका पड़ सकता हैं। गूगल पिक्सल ३ भारतीय मार्किट में 71,000 हजार रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको एक बड़ी रकम पेय करनी होगी। लेकिन फिलहाल यह फोन आपको अपनी मूल कीमत से कम में भी मिल रहा हैं। जी हाँ, इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन पर 6 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही हैं। जिसके बाद इस स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को सिर्फ 66,482 रुपये अपनी जेब से खर्च करने होंगे। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर पेटीएम मॉल की तरफ से 6000 हजार रुपये कैशबैक भी दिया जा रहा हैं।

देखा जाए तो यदि आप इस स्मार्टफोन को पेटीएम मॉल से खरीदते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर करीब 10,518 रुपये का फायदा होगा। फोन में 12+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 8+8 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वाले विकल्प दिए गए हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 2915 एमएच की पावरफुल बैटरी दी गई हैं।

Related News