टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

चीनी कंपनी का 'ओप्पो के1' स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया गया हैं। ओप्पो के इस दमदार स्मार्टफोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो अलग-अलग वेरियंट में लाया गया हैं, जिसमें 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरज और 6 जेबी रैम 64 जीबी स्टोरेज शामिल हैं।

ओप्पो फोन के दोनों वैरिएंट की कीमत क्रमशः 1599 युआन (करीब 17,133 रुपये) और 1799 युआन (करीब 17,133 रुपये) रखी गयी है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन के यूज़र्स के लिए पेश किया गया हैं। जल्द ही इसे भारत में लाये जाने की उम्मीद की जा सकती हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 8.1 पर संचालित होने वाला ये स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिहाज से भी काफी अच्छा हैं। फोन में 3600 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी हैं। फोन में 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

अंडर डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर और पर्याप्त कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के बारे में अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर देवें।

Related News