इंटरनेट डेस्क। चीन में शाओमी के 'एमआई 6X' नाम से लॉन्च हुआ स्मार्टफोन जल्द ही भारत में 'एमआई ए2' नाम से दस्तक देगा। शाओमी एमआई ए2 स्मार्टफोन पिछले काफी समय से जानकारियां लीक हो रही हैं।

हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर एक तस्वीर जारी की गई हैं, जिसमें फोन का रियल लुक देखा जा सकता हैं। लीक की गई इस तस्वीर में फोन का डिस्प्ले ऑन दिखाई दे रहा हैं। इसके साथ ही स्क्रीन पर About Phone सेक्शन खुला हुआ हैं।

तस्वीर में दिखाए गए About Phone सेक्शन से पता चलता हैं कि, शाओमी एमआई ए2 स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड के साथ होगा। तस्वीर के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित होगा। फोन मीयूआई स्किन के साथ नहीं आ रहा हैं, इसके अलावा फोन में मई महीने का सिक्योरिटी पैच भी इंस्टॉल किया गया हैं। शाओमी एमआई ए2 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं।

पुरानी जानकारी के मुताबिक शाओमी एमआई ए2 स्मार्टफोन के तीन स्टोरेज आधारित वेरियंट पेश किये जाएंगे, जिसमें 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी शामिल हैं। तीनों वेरियंट की संभावित कीमत क्रमशः 19,800 रुपये, 22,500 रुपये और 25,200 रुपये होगी। 5.99 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले आने को उम्मीद के साथ इस फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जा सकता हैं।

Related News