Skagen ने भारत में अपनी Falster Gen 6 स्मार्टवॉच की घोषणा कर दी है। स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन वेयर 4100+ प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है और 8GB स्टोरेज और 1GB रैम के साथ आती है। Skagen के अनुसार, स्मार्टवॉच Google के Wear OS के साथ आती है, और 2022 में Wear OS 3 सिस्टम अपडेट के लिए योग्य होगी।

फाल्स्टर जेन 6 स्मार्टवॉच सिल्वर-टोन, चारकोल और ब्लैक जैसे रंगों में 42 मिमी केस आकार के साथ पांच डिजाइंस में आती है। घड़ी सभी 20 मिमी स्ट्रेप्स और ब्रेसलेट के साथ कंपेटिबल होगी। लॉन्च के वक्त इसकी कीमत 21,995 रुपये है।

यह स्टेनलेस स्टील या नायलॉन केस के साथ आती है और इसमें 326 पीपीआई 1.28-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले है। कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ 5.0 एलई, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी एसई शामिल हैं। यह डिवाइस एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, कंपास, अल्टीमीटर, पीपीजी (फोटोप्लेथिसमोग्राफी) हार्ट रेट सेंसर, एसपीओ2 सेंसर, ऑफ-बॉडी आईआर सेंसर और एक एंबियंट लाइट सेंसर के साथ आता है।

स्केगन के मुताबिक, 30 मिनट की चार्जिंग में डिवाइस को 80 फीसदी तक बैटरी चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि घड़ी के 'स्मार्ट बैटरी मोड' और कम बिजली की खपत स्नैपड्रैगन वेयर 4100+ प्लेटफॉर्म की ऊर्जा दक्षता के साथ मिलकर काम करती है ताकि उपयोगकर्ताओं को बिल्ट-इन "एक्सटेंड बैटरी" के उपयोग के बिना 24 घंटे से अधिक बैटरी लाइफ प्रदान की जा सके।

Falster Gen 6 स्मार्टवॉच को 3 एटीएम तक 'स्विमप्रूफ' होने के बारे में भी कहा गया है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्सको स्मार्टवॉच का उपयोग टेथर कॉल करने और घड़ी के स्पीकर द्वारा ऑडियो के साथ Googleअसिस्टेंट का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।

Related News