इंटरनेट डेस्क। कंपनी का सबसे हालिया टैबलेट शाओमी एमआई पैड 4 सोमवार, 25 जून को लॉन्च किया जाएगा। चीनी निर्माता ने रेडमी 6 प्रो के पास, ऊपर और आने वाले टैबलेट के बारे में कुछ जानकारी उजागर की है ।

वर्तमान में, शाओमी ने एमआई पैड 4 के एक प्रमुख घटक की पुष्टि करने वाले एक अस्पष्टता का खुलासा किया है। शाओमी ने खुलासा किया है कि टैबलेट एआई फीचर्स से लैस होकर आएगा, इसे एमआई पैड में अपनी तरह का ख़ास गैजेट बनाया गया है।

इसका मतलब है कि एमआई पैड 4 खरीदारों के पास स्क्रीन पर एक गैंडर लेकर अपने गैजेट खोलने की क्षमता होगी। इसी तरह, जबकि शाओमी ने एमआई पैड 4 की कीमत के संबंध में जानकारी उजागर नहीं की है, एक अन्य ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक एमआई पेड इस बार पिछली बार की तुलना में अधिक कीमत का होगा। एक टिपस्टर ने इसी तरह शाओमी टैबलेट की रैम क्षमता के बारे में जानकारी की पुष्टि की हैं।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक एमआई पैड 4 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,499 चीनी युआन और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 1,999 चीनी युआन होगी।

भारतीय मुद्रा में क्रमशः यह कीमत करीब 15,600 रुपये और 20,800 रुपये होती हैं। बता दे नए मी पैड4 में 8 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जाएगा। लॉन्च होने के बाद सभी जानकारी सामने होगी।

Related News