इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने भारत में बुधवार को अपना 1000 वां सर्विस सेंटर खोला है। अभी तक कंपनी की देशभर के 600 शहरों में पहुंच है और हज़ारवां सर्विस सेंटर उसने हैदराबाद के तेलंगाना में खोला है।

इस उपलब्धि के साथ कंपनी ने कहा कि, उसके इन सर्विस सेंटर में से 500 सेंटर मी टीवी रेंज को रिपेयर करने के लिए ही अधिकृत होंगे। बता दे शाओमी इंडिया ने भारत में करीब 4 साल पहले जुलाई 2014 में दस्तक दी थी।

चीनी कंपनी के मुताबिक उसके ई-टोकन सिस्टम, ऑनलाइन ट्रैकिंग, टीवी इंस्टालेशन ई-सर्विस जैसी सेवाओं का लाभ ग्राहकों को मिला हैं । पिछले साल दिसंबर में ही शाओमी ने मी सर्विस ऑर्डर स्टेटस फीचर की शुरुआत की थी,

जहां मी.कॉम पर जाकर यूज़र अपनी सर्विस रिक्वेस्ट का रियल टाइम स्टेटस की जानकारी ले सकते हैं। यहां कॉन्टैक्ट नंबर, ऑर्डर नंबर, सर्विस नंबर, आईएमईआई नंबर और एसएन नंबर की मदद से रिक्वेस्ट ट्रैक की जाती है।

शाओमी इंडिया के एमडी और वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने कहा कि, हम शाओमी को हर व्यक्ति के लिए आसान बनाना चाहते हैं। इसी प्रक्रिया के तहत हम अच्छे गुणवत्ता और बजट उत्पादों पर फोकस करते हैं।

जैन ने कहा हम शाओमी की सेवाओं को लगातार ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा हम एक मजबूत नेटवर्क ग्राहकों को देना चाहते हैं, जिससे लोगों को बेस्ट क्वालिटी दी जा सके।

Related News