वीवो Y16 स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में एंट्री हो गई है, इस वीवो स्मार्टफोन की मार्केट में सीधी भिड़ंत रेडमी नोट 10S के अलावा मोटो G52 और सैमसंग गैलेक्सी F22 जैसे स्मार्टफोन्स से होगी।

आइये कीमत और फीचर्स के बारे में जानते है,

इस वीवो मोबाइल फोन की कीमत 12,499 रुपये बताई जा रही है और ग्राहक इस हैंडसेट को स्टैलर ब्लैक और ड्रिजलिंग गोल्ड रंग में खरीद सकते हैं।

फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है, इसे लेकर दावा किया गया है कि बैटरी वीडियो स्ट्रीमिंग पर 18 घंटे तक साथ देती है,इसके अलावा फोन 10 वॉट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करता है।


स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है,फोन में 6.51 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो एचडी प्लस (720×1600 पिक्सल) रिजॉल्यूशन ऑफर करती है, ये लेटेस्ट वीवो मोबाइल एंड्रॉयड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12 पर काम करता है।

अहम खासियतों की बात करें तो कंपनी ने अपने इस डिवाइस को मीडियाटेक प्रोसेसर और तीन कैमरों के साथ उतारा है,फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Related News