pc: tv9hindi

क्या आपको Google पर अनोखी और असामान्य चीज़ें सर्च करने में मज़ा आता है? यदि आप जिज्ञासु हैं और नई चीजें सर्च करना पसंद करते हैं, तो आपको यह जानकारी आकर्षक लगेगी। हम आपको ऐसी 6 चीजों के बारे में बताएंगे जिनसे Google पर आश्चर्यजनक और मजेदार रिजल्ट दिखाई देंगे। आपकी स्क्रीन पलटने से लेकर मोमबत्तियां जलाने तक, इनके रिजल्ट्स देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

गूगल पर ये चीजें सर्च की तो रिजल्ट कर देगा हैरान

Katamari

जब आप Google में "KATAMARI" टाइप करते हैं और सर्च करते हैं, तो स्क्रीन पर एक बॉल से आपका स्वागत किया जाएगा। इस बॉल पर क्लिक करने से यह आपकी पूरी स्क्रीन पर घूमती है।

Emoji Kitchen

Google में "Emoji Kitchen" टाइप करने से एक गेम सामने आता है जहां आप दो इमोजी को मिलाकर एक नया इमोजी बना सकते हैं। यह विभिन्न इमोजी के साथ प्रयोग करने का एक मज़ेदार तरीका है।

Solar Eclips

Google पर "Solar Eclips" सर्च करने पर एक अच्छा ग्रहण प्रभाव दिखाई देता है। आप अपनी स्क्रीन पर वास्तविक सूर्य ग्रहण की गति का अनुकरण करते हुए चंद्रमा को घूमते हुए देखेंगे।

ASKEW

यदि आप Google खोज बार में "ASKEW" टाइप करते हैं, तो आपकी पूरी स्क्रीन टेढ़ी हो जाएगी। आपको इस टेढ़ी स्क्रीन पर सर्च और ब्राउज़ करना होगा, जो आपके सामान्य ब्राउज़िंग एक्सपीरियंस में एक अनोखा मोड़ जोड़ देगा।

CHA CHA SLIDE


pc: tv9hindi

Google पर "CHA CHA SLIDE" सर्च करने से आपको एक मजेदार रिजल्ट्स मिलता है। सर्च रिजल्ट्स के टॉप पर दिखाई देने वाले आइकन पर क्लिक करने से आपकी स्क्रीन म्यूजिक के साथ डांस करती है,।

दिवाली

Google में "DIWALI" टाइप करने पर आपकी स्क्रीन पर कई सारे दिये दिखाई देंगे। उन पर क्लिक करने से वे जल उठते हैं, आपकी पूरी स्क्रीन रोशन हो जाती है ।

Related News